चाहत खन्ना ने अपने ग्लैमरस अन्दाज से मचया धमाल

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपने ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। चाहत रील के साथ-साथ अपनी रियल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। चाहत खन्ना इनदिनों मालदीव में समर वेकेशन एंजॉय करने पहुंची हैं, जहां वो खूब एंजॉय कर रही हैं।

चाहत खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में चाहत बिकिनी में नजर आ रही हैं। चाहत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

चाहत की इन तस्वीरों में वो समुद्र के किनारे पोज दे रही हैं। चाहत की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। चाहत के फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

चाहत खन्ना ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, “समर है, सोल आउट है और मैं खुश हूं।”

चाहत खन्ना एक भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में सीरियल “ये है जिंदगी” से की थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम किया है, जिनमें “ये है मोहब्बतें”, “कसम से”, “कुछ तो है” और “ये रिश्ता क्या कहलाता है” शामिल हैं।

चाहत खन्ना ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की थी। हालांकि, उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया।

Leave a Comment