अर्चना गौतम ने मुंबई में ख़रीदा अपना नया घर , करोड़ो में है कीमत


बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम ने 29 दिसंबर 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस के साथ खुशखबरी साझा की , कि उन्होंने मुंबई में अपना खुद का घर खरीद लिया है। यह अर्चना का पहला घर है। एक्ट्रेस ने अपने नए 2 बीएचके फ्लैट का वीडियो भी शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

वीडियो में अर्चना अपने घर का एक-एक कोना दिखाती दिख रही हैं। पहले अभिनेत्री ने अपना लिविंग रूम, किचन और बेडरूम की झलक दिखाई। लिविंग रूम में एक खूबसूरत बालकनी है। लिविंग रूम से अटैच किचन है। दोनों बेडरूम में भी बालकनी हैं।

अर्चना गौतम का घर अभी तैयार नहीं हुआ है। अभी खाली घर का इंटीरियर होना बाकी है। लेकिन अर्चना अपने घर को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि यह उनके लिए एक सपने का सच होना है। उन्होंने इस उपलब्धि के लिए अपने माता-पिता, दोस्तों और फैंस को धन्यवाद दिया।

अर्चना गौतम का यह घर मुंबई के अंधेरी इलाके में है। यह एक आलीशान फ्लैट है। अर्चना के इस घर की कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

अर्चना गौतम एक टीवी अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। उन्हें बिग बॉस 16 से काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 13 में भी हिस्सा लिया था।

Leave a Comment