पलक तिवारी ने अपने बिकिनी लुक से लगाई आग

बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री पलक तिवारी अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश फोटोशूट शेयर करती हैं। हाल ही में, पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक मोनोकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

इन तस्वीरों में पलक एक ब्लैक मोनोकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया है। पलक की इन तस्वीरों को फैंस और सेलेब्स दोनों से खूब प्यार मिल रहा है।

पलक तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म “धड़क” से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता ईशान खट्टर थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। पलक ने इसके बाद फिल्म “सत्यमेव जयते 2” में भी काम किया था। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।

पलक तिवारी जल्द ही फिल्म “रोटी, कपड़ा और मकान” में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन और आलिया भट्ट होंगे। फिल्म साल 2024 में रिलीज होने वाली है।

पलक तिवारी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। पलक तिवारी के इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

पलक तिवारी के फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं। कई फैंस ने पलक को हॉट और बोल्ड बताया है।

Leave a Comment